BJP लोकसभा चुनाव हार रही इसीलिये उनके प्रत्याशी क्षेत्र के विकास का वायदा भी नहीं कर रहे: कांग्रेस

 
BJP लोकसभा चुनाव हार रही इसीलिये उनके प्रत्याशी क्षेत्र के विकास का वायदा भी नहीं कर रहे: कांग्रेसरायपुर।  रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी प्रमोद दुबे के द्वारा रायपुर लोकसभा के लिये जारी घोषणा पत्र पर भाजपा की आपत्ति को कांग्रेस ने भाजपा की बौखलाहट बताया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने ककहा है कि यदि भाजपा के प्रत्याशी का लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिये कोई विजन और कार्ययोजना नहीं है तो यह भाजपा प्रत्याशी की अयोग्यता है। 

कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी किये गये घोषणा पत्र हम निभायेंगे के वायदों के साथ रायपुर लोकसभा क्षेत्र के समग्र विकास के लिये रायपुर के मतदाताओं के समक्ष अपना संकल्प प्रस्तुत कर रहे है तो उनकी क्षेत्र के विकास के लिये समर्पण को दर्शाता है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में न्याय योजना के साथ, महिलाओं, युवाओं और किसानों की खुशहाली के लिये उनकी प्रगति का वायदा किया है। प्रमोद दुबे ने रायपुर लोकसभा जो पिछले 15 वर्षो में भाजपा के कुशासन के कारण विकास की दौड़ से पिछड़ गयी है। 

उससे विकास की अपनी प्रतिबद्धता को अपने घोषणा पत्र में दोहराया है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी को इस बात का अहसास है कि वे चुनाव नहीं जीत रहे है इसीलिये वे क्षेत्र के विकास के लिये न कुछ कह रहे और न ही उनकी कोई कार्ययोजना है।

From around the web