महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी के आरोप में BJP विधायक गिरफ्तार!

 
महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी के आरोप में BJP विधायक गिरफ्तार!महाराष्ट्र के भंडारा जिले स्थित तुमसर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक चरण वाघमारे को महिला पुलिस कर्मी से कथित तौर पर बदसलूकी करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने बताया कि वाघमारे ने 16 सितंबर को निर्माण क्षेत्र के कर्मियों को उपयोग में आने वाले उपकरणों को वितरित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी की थी। उन्होंने बताया, कार्यक्रम में महिला कर्मी ड्यूटी पर तैनात थी इसी दौरान विधायक से उनकी बहस हो गई।

आरोप है कि विधायक ने महिला पुलिस कर्मी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, 18 सितंबर को महिला कर्मी ने तुमसर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी।

मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार अधिकारी ने बताया कि विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-353 (सरकारी कर्मचारी पर हमला या उसको काम में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास), धारा-354 (महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 504 (आपराधिक धमकी) सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की गई और वाघमारे को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

From around the web