BJP विधायक बोलीं- दो सीटों पर वोट डालें कार्यकर्ता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP विधायक बोलीं- दो सीटों पर वोट डालें कार्यकर्ता

महाराष्ट्र की भाजपा विधायक के बिगड़े बोल ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। सोमवार को उन पर आचार संहिता उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है। ठाणे के चुनाव अधिकारी ने बताया कि भाजपा विधायक मंडा म्हात्रे पर 10 मार्च को कार्यकर्त


BJP विधायक बोलीं- दो सीटों पर वोट डालें कार्यकर्तामहाराष्ट्र की भाजपा विधायक के बिगड़े बोल ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। सोमवार को उन पर आचार संहिता उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है।

ठाणे के चुनाव अधिकारी ने बताया कि भाजपा विधायक मंडा म्हात्रे पर 10 मार्च को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है।

विधायक मंडा म्हात्रे नवी मुंबई में कोपरखैराइन में शेटकारी समाज हॉल में जब एक रैली को संबोधित कर रही थी तब उन्होनें लोगों से दो बार वोट करने का कहा।

उन्होंने वहां जमा हुए उन सभी लोगों को जो सतारा में रहते हैं लेकिन काम के सिलसिले में ठाणे रह रहे हैं वे सभी अपने घर जाकर बीजेपी और शिवसेना के उम्मीदवार नरेंद्र पाटिल के पक्ष में वोट डालें। इसके बाद वापस आकर 29 अप्रैल को ठाणे से शिवसेना के उम्मीदवार और वर्तमान सांसद राजन विचारे को वोट दें।