BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुसलमानों को लेकर दिया 'शर्मनाक' बयान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुसलमानों को लेकर दिया 'शर्मनाक' बयान

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक एक बार फिर अपने 'विवादित' बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। आजम खान को लेकर दिए बयान में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'मुसलमानों की संस्कृति है बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना. ज़ी न्यूज़


BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुसलमानों को लेकर दिया 'शर्मनाक' बयानबलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक एक बार फिर अपने 'विवादित' बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

आजम खान को लेकर दिए बयान में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'मुसलमानों की संस्कृति है बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना. ज़ी न्यूज़ की खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि आजम खान की संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों को अपनी सभी बेटियों को सब अपनी पत्नी के रूप में देखा जाता है।


बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि 'यह आजम खान के संस्कार हैं, वह जो बोल रहे हैं अपने संस्कारों के तहत बोल रहे हैं. उनसे और कुछ उम्मीद की भी नहीं जा सकती है. आजम खान का यही स्तर है, वह इससे अधिक नहीं सोच सकते. ऐसे बद्तमीज नेता के बारे में बात करना या उस पर टिप्पणी करना अप्रसांगिक है।

ऐसे नेताओं को तो सीधे जेल भेज देना चाहिए. अगर आजम खान को जवाब देने का अवसर भगवान मुझे दें तो मैं तुरंत उसका भारत की धरती से पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान की धरती पर भेज दूंगा. भारत माता को डायन कहने वाले लोगों को भारत की धरती पर 1 सेकंड भी रहने का इजाजत नहीं दूंगा।