दलित युवक से शादी के बाद BJP MLA की बेटी बोली- पापा मेरा कर देंगे कत्ल...

 
दलित युवक से शादी के बाद BJP MLA की बेटी बोली- पापा मेरा कर देंगे कत्ल...
BJP विधायक की बेटी ने एक दलित युवक से शादी करने के बाद अपने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उनसे अपनी जान को खतरा बताया है। इसके साथ ही, पुलिस से सुरक्षा की गुहार की है। 23 वर्षीय साक्षी मिश्रा के पिता राजेश मिश्रा बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक हैं। साक्षी ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो अपलोड करते हुए अपनी शादी 29 वर्षीय अजितेश के साथ करने का ऐलान किया।

अपनी तरफ से अपील में उन्होंने पिता से कहा कि वे उनका पीछा छोड़ दें और शांतिपूर्वक उस जोड़े को जीने दें। इसके साथ ही, अजितेश और उसके परिवार को बख्श देने नहीं तो उसके परिणाम भुगतने की पिता को साक्षी ने चेतावनी भी दी। अजितेश कुमार के साथ बैठी साक्षी ने कहा- “मैंने अपनी स्वेच्छा से शादी की है और मेरे पिता ने मेरे लिए गुंडे भेजे हैं। मैं भागते हुए थक चुकी हूं और पुलिस सुरक्षा चाह रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा- अगर वे हमें पकड़ते हैं तो निश्चित रूप से वे हमारा कत्ल कर देंगे। अजितेश कुमार ने भी यह आरोप लगाया कि कुछ गुंडे उनका पीछा कर रहे हैं। उन्होंने कहा- उस वक्त वे बड़ी मुश्किल से बचे जब सुबह गुंडे उस होटल में पहुंच गए, जहां पर दोनों ठहरे हुए थे।

From around the web