BJP सांसद कुंवर सर्वेश ने की विकास और भाईचारे के नाम पर वोट की अपील

 
BJP सांसद कुंवर सर्वेश ने की विकास और भाईचारे के नाम पर वोट की अपीलइफ्तखार अर्शी, ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। भाजपा प्रत्याशी सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने करीब दो दर्जन गांवोें में जनसभाएं की। उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाएं गिनाकर विकास और भाईचारे के नाम पर वोट की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी ने गुरुवार की सुबह निर्धारित कार्यक्रम के तहत गांवोें में जनसभाएं कीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने न सिर्फ सबका साथ सबका विकास का नारा दिया, बल्कि नारे पर अमल भी किया। चाहे वह केंद्र की सरकार हो या फिर प्रदेश सरकार में सभी वर्गों के विकास के लिए योजनाएं चलाईं हैं।

इन योजनाओं का लाभ भी सभी वर्गों का मिला है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा को मजबूती मिली है। उन्होंने आगामी 23 अप्रैल को कमल के फूल वाला बटन दबाकर भजपा को जिताने की अपील की।

उन्होंने असदुल्लापुर, फरीदपुर हाजी, लौंदीपुर पट्टी, नंगला ताहर, पीपली, राजपुर केसरिया, मासूमपुर, जटपुरा, त्रिलोक मंझरा, फौंदापुर, रोशनपुर, तुमड़िया कला, जलालपुर, नूरपुर, कमालपुरी, कुरी, श्योदासपुर, जहांगीरपुर, हंसपुरा, फतनपुर, बमनिया पट्टी, सरकड़ा खास और ततारपुर में जनसभाएं कीं। इस अवसर पर प्रधान इंद्रजीत सिंह, मनोज कुमार, रामकिशोर सिंह, मुनेश विश्नोई, ऋतुराज, कुलदीप कुमार, बलराम सिंह आदि थे।

From around the web