BJP सांसद रेखा वर्मा पर कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP सांसद रेखा वर्मा पर कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का आरोप

भाजपा की सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ एक पुलिस कांस्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि यूपी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाने में तैनात एक पुलिसकर्म


BJP सांसद रेखा वर्मा पर कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का आरोप
भाजपा की सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ एक पुलिस कांस्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोप है कि यूपी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी श्याम सिंह से उस वक्त अभद्रता की और कथित रूप से थप्पड़ मार दिया, जब वो उनकी ड्यूटी में लगे थे।

लखीमपुर की मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही श्याम सिंह ने केस दर्ज करवाने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रविवार यानी 9 जून को हुई थी। भाजपा नेता ने गुस्से में आकर कांस्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से उनके निर्देशों का पालन करने में विफल रहा था।

सिपाही सिंह ने पत्रकारों से कहा, सांसद ने मुझ पर अपमानजनक टिप्पणी की और मुझे बिना वजह थप्पड़ मारा और तुरंत मौके से चली गईं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।” आईएएनएस को सूत्रों ने बताया कि वर्मा लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मोहम्मदी के एक मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं।