हवन पूूजन के साथ खुला BJP कार्यालय

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हवन पूूजन के साथ खुला BJP कार्यालय

ठाकुरद्वारा। नगर में हवन पूजन के साथ शनिवार को बीजेपी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इसमें सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने आगामी तेइस अप्रैल को अधिक से अधिक वोट की अपील की। नगर के अग्रवाल सभा में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के कार्यालय


हवन पूूजन के साथ खुला BJP कार्यालय
ठाकुरद्वारा। नगर में हवन पूजन  के साथ शनिवार को बीजेपी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इसमें सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने आगामी तेइस अप्रैल को अधिक से अधिक वोट की अपील की।

नगर के अग्रवाल सभा में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इसमें पुरोहित ने हवन पूजन कराया। इस बीच भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर कार्य कर रही है। उसी का नतीजा है कि सभी वर्गों से भाजपा को भरी समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने 23 अप्रैल को कमल के निशान का बटन दबाकर दोबारा नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। इसमें पूर्व नगराध्यक्ष रुद्रदत्त शर्मा, नरेंद्र सिंह, रवि प्रकाश अग्रवाल, कमलेश कुमार अग्रवाल, हरिशंकर सिंघल, रघुवर दयाल, नरेंद्र सिंह, अशोक गहलौत,  मंयक सिंघल, मोहित सिंघल, सुनील शर्मा, अंकित शर्मा, जमील अहमद आदि थे।