बाहरियों को लाकर हिंसा भड़का रही BJP: ममता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बाहरियों को लाकर हिंसा भड़का रही BJP: ममता

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में माहौल गरमा गया है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता में जमकर बवाल हुआ। रोड शो में पत्थरबाजी और आगजनी के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के


बाहरियों को लाकर हिंसा भड़का रही BJP: ममता
लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में माहौल गरमा गया है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता में जमकर बवाल हुआ।

रोड शो में पत्थरबाजी और आगजनी के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि हिंसा भड़काने के लिए बीजेपी बाहर से पैसे और लोगों को ला रही है। 

हवाला के जरिए बीजेपी पर पैसे पहुंचाने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, 'बीजेपी ने चुनाव आयोग के नाम पर राज्य के प्रशासन पर नियंत्रण कर लिया है।

कोलकाता और बिधाननगर के पुलिस कमिश्नरों को बदलकर उन्होंने अपने लोग बैठाए हैं। अगर मेरे पुलिस कमिश्नर यहां तैनात रहते तो वे बीजेपी को करोड़ों रुपये की तस्करी करने से रोकते।'