राम मंदिर पर BJP, SP का अजेंडा एक: अखिलेश यादव

 
राम मंदिर पर BJP, SP का अजेंडा एक: अखिलेश यादव
अयोध्या। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अयोध्या में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान अखिलेश ने जहां केंद्र की बीजेपी और सूबे की योगी सरकार की आलोचना की।

वहीं अयोध्या में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि राम मंदिर पर उनकी पार्टी और बीजेपी का अजेंडा एक ही है और वह भी संविधान के दायरे में शांतिपूर्ण तरीके से राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं। 

अयोध्या में आयोजित सभा के दौरान अखिलेश ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गठबंधन की ताकत और इसकी सभाओं में लोगों के उत्साह को देख कर पीएम नरेंद्र मोदी घबरा गए हैं। अखिलेश ने कहा कि इसी घबराहट के कारण ही पीएम मोदी ने अयोध्या की अपनी चुनावी जनसभा में पहले लोहिया और आंबेडकर का नाम लेकर भाषण शुरू किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व ने अयोध्या के नाम पर लोगो को छला है और अगर गठबंधन की सरकार बनी तो अयोध्या को सही मायने में विश्वस्तरीय नगरी के रूप में विकसित करने का काम किया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि एसपी सरकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के भजन स्थल की योजना शुरू की थी जिसे बीजेपी ने बंद करा दिया। इसके अलावा राम की पैड़ी योजना पर काम बंद करा दिया गया।

अखिलेश यादव यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा बाबा सीएम ने झूठे राम लक्ष्मण और माता सीता को पुष्पक से उतार कर कार्यक्रम करवाया। इसी तरह से इनकी सारी कार्यक्रम व योजनाएं भी झूठ व धोखे की हैं। 

From around the web