BJP प्रदेश अध्यक्ष पर मुसलमानों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP प्रदेश अध्यक्ष पर मुसलमानों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

केरल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिमों को लेकर ऐसी टिप्पणी की कि केरल में राजनैतिक तौर पर हंगामा हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान से गहरी नाराजगी जाहिर की है और भाजपा


BJP प्रदेश अध्यक्ष पर मुसलमानों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपकेरल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिमों को लेकर ऐसी टिप्पणी की कि केरल में राजनैतिक तौर पर हंगामा हो गया है।

कांग्रेस पार्टी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान से गहरी नाराजगी जाहिर की है और भाजपा नेता से बयान को लेकर तुरंत माफी मांगने की मांग की है। कांग्रेस ने माफी नहीं मांगने की सूरत में एफआईआर दर्ज कराने की धमकी भी दी है।

वहीं वामपंथी पार्टी ने तो इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा भी दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को अपने बयान को लेकर चौतरफा विरोध और आलोचना झेलनी पड़ रही है।

अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ की एक खबर के अनुसार, पीएस श्रीधरन पिल्लई केरल की अत्तिंगल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार शोभा सुरेन्द्रन के पक्ष में रविवार को एक रैली को संबोधित करने गए थे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बालाकोट एअर स्ट्राइक के सबूत मांगने को लेकर सीपीएम और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पिल्लई ने कथित तौर पर कहा कि ‘राहुल गांधी, सीताराम येचुरी और पिनाराई विजयन बालाकोट एअर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों का धर्म और जाति पूछना चाहते हैं। मुस्लिमों की कुछ पहचान होती हैं, लेकिन इसे देखने के लिए उनके कपड़े उतारने पड़ेंगे।’ पिल्लई पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने मुस्लिमों की एक धार्मिक परंपरा के बारे में उक्त बयान दिया है।