BJP के सहयोगी संगठनों द्वारा चुनाव को ध्रुवीकरण करने की क़ोशिश: AIMIM

 
BJP के सहयोगी संगठनों द्वारा चुनाव को ध्रुवीकरण करने की क़ोशिश: AIMIMजौनपुर। चुनाव का ध्रुवीकरण करने के लिए हिंदुत्ववादी संगठनों द्वारा अल्पसंख्यकों को प्रताड़ित किया जा रहा है।देश मे रहने वाले समस्त नागरिकों को उसके धर्म पर चलने व धर्म का प्रचार-प्रसार करने का अधिकार भारतीय संविधान देता है। परन्तु कुछ असामाजिक तत्व लगातार जनपद के विभिन्न स्थानों पर भाईचारा,सामाजिक समरसता को नुकसान पहुचने का कार्य कर रहे हैं।

ये बातें एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने जिलाकार्यालय पर बैठक के दौरान कही।उन्होंने कहा कि जनपद में अल्पसंख्यक ईसाई धर्म के मानने वाले लोगो को निरंतर परेशान किया जा रहा है।हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद प्राथना सभा करने से रोका जा रहा है।

धर्मांतरण का झूठा आरोप लगा कर प्रताड़ित किया जा रहा है।सदर विधानसभा अन्तर्गरत जमदहां गावँ में पुलिस की मौजूदगी में अराजक तत्वों ने ईसाई धर्म के मानने वाले लोगो को प्राथना सभा करने से रोका।जोकि अल्पसंख्यकों के संवैधानिक अधिकारों का हनन है।उन्होंने कहा कि संविधान का अनुच्छेद 25 अपने धर्म को मानने उसका प्रचार प्रसार करने का अधिकार देता है।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी संगठनों द्वारा जनपद में चुनाव का ध्रूवीकरण करने का कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर जावेद सिद्दीकी,सेराज सहित नगर पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

From around the web