वीडियो से ब्लैकमेल कर दो माह तक किया गैंगरेप, केस दर्ज

 
वीडियो से ब्लैकमेल कर दो माह तक किया गैंगरेप, केस दर्ज
बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा को उसके मंगेतर से मिलवाने के बहाने बुलाकर दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपितों ने अश्लील वीडियो भी बना लिया।

वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपित दो माह तक युवती से गैंगरेप करते रहे। बाद में गैंगरेप का वीडियो पीड़िता के मंगेतर को भेज दिया। जिसके बाद मंगेतर और पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी एन. कोलांचि ने बताया कि दोनों आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि 12वीं की छात्रा ने मुहल्ले के दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप है कि दोनों युवक छात्रा को डरा धमकाकर उसे अपने घर ले गए और उसके साथ दोनों ने गैंगरेप किया। इस दौरान छात्रा के अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना लिया। दोनों आरोपित छात्रा के मंगेतर को भी जानते थे।

इसके बाद दोनों आरोपितों ने घटना का विडियो और फोटो मंगेतर को भेज दिए। इसके बाद युवक ने छात्रा से पूरे मामले की जानकारी ली। छात्रा ने अपने मंगेतर को बताया कि दोनों युवकों ने उसे यह कहकर बुलाया था कि उसका मंगेतर मिलना चाहता है।

छात्रा ने बताया कि दोनों युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। दोनों आरोपित दो महीने तक घटना का विडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे। मंगलवार की देर शाम छात्रा अपने मंगेतर के साथ नगर कोतवाली पहुंची और दोनों आरोपित कसाई बाड़ा निवासी शोएब व असलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

From around the web