बोरे में नग्न अवस्था में मिली लाश

 
बोरे में नग्न अवस्था में मिली लाशमुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। तालाब किनारे बाग में बोरा पड़ा मिला। नहाने गए बच्चों ने खोलकर देखा तो अंदर नग्न अवस्था में लाश थी, जिसको देखकर बच्चों की चीख निकल गई। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। चंद मिनट मेें पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम नाखूनका के जंगल में बाग किनारे तालाब में गांव के बच्चे नहाने गए थे, वहीं बाग में एक अनाज का बोरा पड़ा था। बच्चों ने बोरा खोलकर देखा तो अंदर लाश निकली, जिसको देखकर बच्चों ने शोर मचाते हुए गांव की तरफ दौड़ लगा दी। गांव से एकत्र होकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जाकर देखा तो बोरे में करीब सत्ताईस वर्षीय युवक की लाश है। शरीर पर सिर्फ अंडरवियर पहने है।

इत्तला मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कोई पहचान नहीं सकी। आखिरकार पुलिस ने लावारिश लाश के रूप में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डिलारी थानाध्यक्ष के अनुसार लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद कुछ लोग थाने पहंुचे थे, उनको पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। जल्द शिनाख्त होने की संभावना है।

From around the web