सोये ड्राइवर को रौद ट्रक से भिड़ी बोलेरो, चालक की मौत, 5 की हालत गंभीर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सोये ड्राइवर को रौद ट्रक से भिड़ी बोलेरो, चालक की मौत, 5 की हालत गंभीर

राकेश पाण्डेय ग़ाज़ीपुर। सुबह सबेरे खानपुर क्षेत्र के इशोपुर में वाराणसी गाज़ीपुर मार्ग पर सड़क किनारे सो रहे ट्रक ड्राइवर की तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर मौत। बोलेरो और खड़ी ट्रक की टक्कर में बोलेरो सवार दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गए। एनएच 29 पर चु


सोये ड्राइवर को रौद ट्रक से भिड़ी बोलेरो, चालक की मौत, 5 की हालत गंभीर
राकेश पाण्डेय 
ग़ाज़ीपुर। सुबह सबेरे खानपुर क्षेत्र के इशोपुर में वाराणसी गाज़ीपुर मार्ग पर सड़क किनारे सो रहे ट्रक ड्राइवर की तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर मौत।

बोलेरो और खड़ी ट्रक की टक्कर में बोलेरो सवार दो महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गए। एनएच 29 पर चुनार से गिट्टी लादकर बलिया जा रहे ट्रक ड्राइवर सेमरी जिला मिर्जापुर निवासी बबलू राम(30) अपनी ट्रक खड़ी करके ट्रक के सामने जमीन पर सो रहा था।उसी समय देवरिया से वाराणसी जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइबर की आंख झपकी और सीधा सड़क किनारे खड़े ट्रक के सामने सो रहे ड्राइबर को कुचलते हुए खड़े ट्रक से जा टकराया।

मौके पर पहुचे सिधौना पुलिस ने मृतक ड्राइवर के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गाज़ीपुर भेजवाया। बोलेरो में आगे बैठे ड्राइवर राजेश सिंह और उर्मिला देवी को गंभीर चोट लगी। देवरिया जिले के रामपुर निवासी राजेश सिंह परिवार सहित वाराणसी जा रहे थे।

बोलेरो में सवार एक बालिका एक औरत और दो पुरुषो को घायलावस्था में सैदपुर के चिकित्सा केंद्र भेजा गया जहा हालत गंभीर होने पर उर्मिला देवी को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया।