दिनदहाड़े बोलेरो सवार रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

 
दिनदहाड़े बोलेरो सवार रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या
फतेहपुर।  जिला के बिलंदा-अतरहा मार्ग पर मंगलवार को सुबह बाइक सवार शूटरों ने रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बोलेरो से ड्यूटी पर जाते समय बाइकों पर सवार बदमाशों ने पहले चालक के सिर पर डंडा मारा और बोलेरो रुकते ही सीट पर बैठे इंजीनियर के तमंचा सटाकर गोली मार दी। फोर्स लेकर एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू की है।
फिरोजबाद जिले के रामनगर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय अजय कुमार थरियांव थाने के एकारी रेलवे नाका में निर्माणाधीन प्लांट में फील्ड इंजीनियर थे और एक वर्ष से तैनात थे। सोमवार की सुबह 9 बजे वह विभागीय कर्मचारियों के साथ बोलेरो से प्लांट का निरीक्षण करने जा रहे थे। बिलंदा अतरहा मार्ग पर बाइकों में सवार पांच बदमाशों ने बोलेरो रुकवाई और चालक श्याम सिंह के सिर में पीछे से डंडा मार दिया।
दहशत में आया चालक भाग निकला। इस बीच एक बदमाश ने ने तमंचा निकाला और बोलेरो की सीट पर बैठे इंजीनियर अजय कुमार को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इंजीनियर की दिनदहाड़े हत्या की सूचना से सनसनी फैल गई। बोलेरो चालक की सूचना पर पुलिस टीम पहुंच गई और पड़ताल शुरू की। फोरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए और एसपी ने भी जायजा लिया।
बोलेरो चालक से पूछताछ शुरू
फील्ड रेलवे इंजीनियर अजय कुमार सिंह की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस अब बोलेरो चालक श्याम सिंह से पूछताछ कर बाइक सवार बदमाशों का हुलिया आदि के बारे में तथ्य जुटा रही है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा का कहना था कि चश्मदीह गवाह चालक से पूछताछ के आधार बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। इंजीनियर के परिजनों को सूचना दी गई है।

From around the web