होटल के 29 कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

 
होटल के 29 कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां
देवरिया शहर के तीन अलग-अलग होटलों में छापेमारी कर पुलिस ने 29 महिलाओं और 27 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार ये सभी होटल के विभिन्न कमरों में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। हिरासत में लिए गए में कई नाबालिग व कई शादीशुदा हैं। करीब तीन घंटे की कार्रवाई में इन सबको हिरासत में लिया जा सका है।

पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि एसपी को काफी दिनों से शहर के स्टेशन रोड के होटलों में देह व्यापार व अय्याशी कराए जाने की शिकायतें मिल रही थी। सोमवार को एसपी देवरिया ने एएसपी व मजिस्ट्रेट की देखरेख में एक टीम गठित की।

पुलिस बल के साथ इन लोगों ने रेलवे के आसपास के तीन होटलों पर छापा मारा। होटल से बाहर निकलने के सभी रास्तों को बंद कर हुई कार्रवाई में पूरे शहर में हड़कंप मच गया। चारों तरफ अफरातफरी मच गई।

तीनों होटलों के कमरों की तलाशी के बाद एक होटल से आठ महिला-पुरुष, दूसरे होटल से 11 व तीसरे से दस महिला व पुरुष हिरासत में लिए गए। पुलिस ने चार कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है। शहर में चल रहे देह व्यापार के धंधेबाजों में पुलिस की कार्रवाई के बाद दहशत है। आए दिन रेलवे स्टेशन के आसपास के होटलों में देह व्यापार कराने की शिकायतें मिलती रहती थी।


पकड़े गए महिलाओं-पुरुषों में एक युवती ऐसी थी जिसकी दो दिन बाद शादी है। वह अपने प्रेमी के साथ होटल में थी। युवती ने बताया कि प्रेमी से मिलने का वादा की थी, इसलिए यहां आई। वह पुलिस से छोड़ने के लिए बार बार गुहार लगा रही थी।

पकड़े गए युवक-युवतियों में कई जोड़े बदनामी का हवाला देकर कार्रवाई नहीं करने की गुहार लगा रहे थे। पुलिस द्वारा सबके घर को सूचित करने की कवायद से अधिकतर पुलिसवालों के पैर तक पकड़ने लग रहे थे।

From around the web