छेड़छाड़ करने पर मनचले से भिड़ गई फौजी की बहादुर बेटी!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छेड़छाड़ करने पर मनचले से भिड़ गई फौजी की बहादुर बेटी!

मेरठ में लिसाड़ी गेट में युवती से छेड़छाड़ पर सांप्रदायिक तनाव हो गया। कंपनी बाग और शॉप्रिक्स मॉल के सामने युवतियों से छेड़छाड़ की गई। दो जगह लोगों ने मनचलों को पीटकर पुलिस को सौंपा। इस दौरान फौजी की बेटी ने छेड़छाड़ करने पर मनचले को अच्छी तरह सबक स


छेड़छाड़ करने पर मनचले से भिड़ गई फौजी की बहादुर बेटी!
मेरठ में लिसाड़ी गेट में युवती से छेड़छाड़ पर सांप्रदायिक तनाव हो गया। कंपनी बाग और शॉप्रिक्स मॉल के सामने युवतियों से छेड़छाड़ की गई। दो जगह लोगों ने मनचलों को पीटकर पुलिस को सौंपा। इस दौरान फौजी की बेटी ने छेड़छाड़ करने पर मनचले को अच्छी तरह सबक सिखा दिया।

कंकरखेड़ा निवासी रिटायर्ड सूबेदार की बेटी अमरोहा में जॉब करती है। बुधवार दोपहर वह मुजफ्फरनगर से कंपनी बाग पर रोडवेज बस से उतरी थी।

बेटी ने पिता को फोन करके कंपनी बाग के गेट नंबर-2 के सामने बुलाया था। पिता के इंतजार में बेटी बेंच पर बैठी थी। इस दौरान बाइक पर एक सिख युवक वहां पहुंचा। जिसने युवती पर तेज गर्मी होने का कमेंट किया।

युवती ने कमेंट करने पर आपत्ति की तो युवक हद पार करने लगा। छेड़खानी होने पर युवती आरोपी से भिड़ गई और उसकी बाइक की चाबी निकाल ली। इस पर उसने युवती को थप्पड़ मार दिया।

युवती ने युवक की बाइक की चाबी नहीं छोड़ी तो शोहदे ने युवती के हाथ में दांतों से काट लिया। लेकिन साहसी बेटी फिर भी अड़ी रही।

लोगों ने आरोपी को घेरकर जमकर पीटा। सदर बाजार पुलिस ने आरोपी गगन निवासी छोटा बाजार लालकुर्ती को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया।