भाई ने 6 साल की मासूम के साथ किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

भाई ने 6 साल की मासूम के साथ किया रेप

लखनऊ। आज कल का इंसान मांसिक रुप से बीमार हो गया है। आज के इंसान में और जानवर में कोई अंतर नहीं रह गया है। आज के दौर में रिश्ते भी रिश्ते नहीं रह गए है। बता दें कि रिस्तों को शर्मसार कर देने ने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चचेरे भाई ने भाई-बहन के


भाई ने 6 साल की मासूम के साथ किया रेप
लखनऊ। आज कल का इंसान मांसिक रुप से बीमार हो गया है। आज के इंसान में और जानवर में कोई अंतर नहीं रह गया है। आज के दौर में रिश्ते भी रिश्ते नहीं रह गए है। बता दें कि रिस्तों को शर्मसार कर देने ने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चचेरे भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया। जहां चचेरे भाई ने 6 वर्षीय मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
पूरी घटना माल थाना क्षेत्र की है। जहां 30 वर्षिय युवक ने माँ के साथ सो रही 6 वर्षीय मासूम को खेत मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर मौके से फरार हो गया। आरोपी बसंत रैदास निवासी-साहपुर गुड़वा का है। आरोपी शादी शुदा है जो कि नशे का आदि है। जिसके चलते आरोपी की पत्नी कई सालों से उसके साथ नहीं रहती है। आरोपी के दो बच्चे भी हैं। बसंत रैदास कल ही पीडि़त परिवार के घर आया था और मौका देखकर बच्ची को खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।