देवर ने की भाभी से छेड़छाड...

 
देवर ने की भाभी से छेड़छाड...
रुडकी। लक्सर के एक गांव में युवक ने भाई की गैर मौजूदगी में अपनी सगी भाभी से छेड़छाड़ कर दी। बाद में पता चलने पर बड़े भाई ने उसे नसीहत दी तो आरोपी और एक अन्य ने पति, पत्नी दोनों के साथ मारपीट की। पीडि़त महिला ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लक्सर कोतवाली के एक गांव की विवाहिता शनिवार को कोतवाली पहुंची और पुलिस को बताया कि 25 जुलाई को उसका पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। दो

पहर के समय घर पर वह अकेली थी। तभी उसका सगा देवर वहां आया और विवाहिता के साथ छेड़छाड़ करने लगा। विवाहिता ने विरोध करते हुए शोर मचाकर लोगों को इक_ा करने की धमकी दी तो आरोपी उसे छोड़कर बाहर निकल गया। अगले दिन पति के लौटने पर विवाहिता ने देवर की करतूत की उसे जानकारी दी। इस पर पति अपने छोटे भाई को नसीहत देने लगा।

आरोप है कि इससे नाराज देवर और परिवार के एक अन्य युवक ने विवाहिता और उसके पति को पकड़ लिया और दोनों के साथ मारपीट करने के बाद मकान के एक कमरे में बंद कर दिया। इसी दौरान विवाहिता का ममेरा भाई उससे मिलने उसके घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी बाहर से ही चलता कर दिया।

बाद में उन्होंने पड़ोसियों को कहकर कमरे का दरवाजा खुलवाया और बाहर निकले। विवाहिता ने देवर और उसके दूसरे साथी को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन विवाहिता को दिया है।

From around the web