'पिस्टल पांडे' के भाई को बसपा ने इस सीट से दिया टिकट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

'पिस्टल पांडे' के भाई को बसपा ने इस सीट से दिया टिकट

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों के लिए जारी इस नई सूची में अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से रितेश पांडे का नाम भी घोषित किया गया है. रितेश पांडे , पिछले साल दिल्ली के


'पिस्टल पांडे' के भाई को बसपा ने इस सीट से दिया टिकट
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों के लिए जारी इस नई सूची में अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से रितेश पांडे का नाम भी घोषित किया गया है. रितेश पांडे , पिछले साल दिल्ली के एक मशहूर होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे के भाई हैं।

रितेश पांडे की एक और पहचान ये है कि वो मौजूदा विधायक हैं. 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में रितेश अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर ही चुनाव जीते थे, जिसके बाद अब पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारने का फैसला किया है।

इससे पहले रितेश पांडे अक्टूबर 2018 में तब चर्चा में आए थे, जब उनके भाई आशीष पांडे ने दिल्ली के एक होटल में पिस्टल लहराते हुए एक शख्स को धमकी दी थी।

इस घटना के बाद आशीष पांडे को पिस्टल पांडे के रूप में काफी सुर्खियां मिली थीं. रितेश पांडे खुद अपने भाई के बचाव में उतरे थे और उन्होंने मीडिया पर ही घटना को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया था।