बीएसपी नेता व हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

 
बीएसपी नेता व हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या
राकेश पाण्डेय
राजस्थान के अलवर में बीते दिन एक  नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना अलवर के बेहरोर की है। पुलिस ने बताया बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व नेता जसराम गुर्जर की कल अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। डीएसपी रामजीलाल चौधरी का कहना है कि हम इस मामले में जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इतना ही नहीं डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने ये भी बताया कि मृतक खुद एक हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ पहले से ही 14-15 मामले दर्ज थे। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस घटना से आस-पास के लोगों में दहशत बैठ गई है।

इससे पहले जबलपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के स्थानीय नेता ऋषभ जैन (25) की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। उनकी लाश शुक्रवार शाम शहर के भेड़ाघाट थाना अन्तर्गत स्वर्णद्वारी के पास रेत में दबी मिली थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आर बी नरबरिया ने बताया, ऋषभ जैन की लाश शुक्रवार शाम भेड़ाघाट थाना इलाके स्थित स्वर्णद्वारी के पास रेत में डेढ़ फुट नीचे दबी मिली थी। वह भेड़ाघाट में भाजयुमो के नगर महामंत्री थे। उन्होंने कहा कि वह बृहस्पतिवार शाम को एक सगाई समारोह में जाने के लिए अपने घर से निकले थे। रात को घर वापस नहीं लौटने पर शुक्रवार की सुबह उनके परिजन ने लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी।

From around the web