गठबंधन की रैली में बुआ-बबुआ के कार्यकर्ता भिड़े, चपेट में आए कई पत्रकार

 
गठबंधन की रैली में बुआ-बबुआ के कार्यकर्ता भिड़े, चपेट में आए कई पत्रकारराकेश पाण्डेय
ग़ाज़ीपुर। आज सपा बसपा गठबंधन की रैली के दौरान कार्यकर्त्ता आपस में भिड़ गये।रैली के दौरान सपा बसपा कार्यकर्त्ताओं में मारपीट भी हुई।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह अलग बात है इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नही करते। लेकिन गाजीपुर की जनसभा के बताए जा रहे इस वीडियो को वायरल होने के बाद सियासी सरगर्मी तेज होती दिख रही है।

आपको बता दे कि आज गाजीपुर के आरटीआई मैदान में सपा बसपा गठबंधन की चुनावी रैली थी।गाजीपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पान्डेय के समर्थन में गठबंधन की ये रैली की गई।जिसे बसपा सुप्रीमों मायावती,सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संबोधित किया। बताया जा रहा है कि दोनो नेताओं के आने और संबोधन से पहले रैली में सपा बसपा कार्यकर्त्ता आपस में भिड़ गये,और मारपीट की।

जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं मीडिया गैलरी में भीड़ के कब्जे की वजह से मीडियाकर्मी बेहद आक्रोशित नजर आये। मीडियाकर्मियों की नाराजगी को देखते हुए सपा विधायकों द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर मीडिया गैलरी से बाहर करने का प्रयास भी किया गया। इस कवायद में जिले के कप्तान और जिलाधिकारी भी जुटे रहे ।

लेकिन अव्यवस्थाओं की शिकार मीडिया गैलरी में मीडिया कर्मियों को जगह नही मिल पा रही थी। गठबंधन की रैली में मीडियाकर्मियों को दुर्व्यवस्थाओं और अभद्रता का सामना करना पड़ा, जिससे पत्रकारों में बेहद आक्रोश नजर आया। कई पत्रकारों ने रैली के कवरेज का बहिष्कार तक कर दिया।

From around the web