सांड ने बाइक में मारी टक्कर, पिता और 6 साल की बेटी ने गंवाई जान

 
सांड ने बाइक में मारी टक्कर, पिता और 6 साल की बेटी ने गंवाई जानफिरोजाबाद में एक सड़क हादसे में एक परिवार के दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी। यहां जनपद के थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के शंकरपुर रोड पर मंगलवार की सुबह सांड के बाइक से टकरा जाने पर बाइक पर सवार एक व्यक्ति और उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मौके पर पहुंची थाना पुलिस पिता-पुत्री को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया कि थाना लाइनपार क्षेत्र के दतौजी खुर्द निवासी 35 वर्षीय गोविंद वर्मा, उनकी छह वर्षीय बेटी मोहिनी और एक अन्य साथी दिनेश वर्मा के साथ फतेहाबाद की ओर से अपने किसी रिश्तेदारी से मिलकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सांड के अचानक सड़क पर आ जाने से बाइक उससे टकरा गई, जिसमें गोविंद और मोहिनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हालांकि इस हादसे में अन्य साथी दिनेश बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता व पुत्री दोनों की मौत हो गई।

From around the web