स्कार्पियो से बरसीं गोलियां, युवक की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कार्पियो से बरसीं गोलियां, युवक की मौत

राकेश पाण्डेय वाराणसी। जौनपुर जिले के महराजगंज थाना थाना क्षेत्र के गौरा कला निवासी सचिन उर्फ कल्लू सिंह (26) की बदमाशों ने शनिवार रात 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त सचिन ढ़ाबे पर खाना खाने जा रहा था। कलिजरा रेलवे फाटक के समीप पहले से ह


स्कार्पियो से बरसीं गोलियां, युवक की मौत
राकेश पाण्डेय
वाराणसी। जौनपुर जिले के महराजगंज थाना थाना क्षेत्र के गौरा कला निवासी सचिन उर्फ कल्लू सिंह (26) की बदमाशों ने शनिवार रात 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त सचिन ढ़ाबे पर खाना खाने जा रहा था।

कलिजरा रेलवे फाटक के समीप पहले से ही घात लगाए बैठे स्कार्पियो सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। ग्रामीण इलाज के लिए घायल को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई। पुलिस हत्या की वजहों को टटोलने में जुटी है।

उधर युवक के इलाज के दौरान मौत की सूचना मिलने के बाद रविवार सुबह आक्रोशित गांव वालों ने सुभाष चौक पर जाम लगा दिया। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दी गई है। एसओ अरुण कुमार मिश्र ने आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने।


ग्रामीणों का कहना है कि जबतक जिलाधिकारी अथवा पुलिस अधीक्षक मौके पर नहीं आएंगे, वह रास्ता नहीं खोलेंगे।