श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

मुज़फ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बाईपास चौकी के पास रविवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से 4 को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। सभी घायल बिज


श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल
मुज़फ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बाईपास चौकी के पास रविवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से 4 को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। सभी घायल बिजनौर जनपद के थाना अफजलगढ़ के गांव से शेरगढ़ के रहने वाले हैं। सभी लोग बिजनौर से राजस्थान के बागड़ जा रहे थे।

रविवार रात शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बायपास चौकी के पास नदी के पुल पर एक प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 50 से अधिक श्रद्धालु सवार थे। सभी लोग जनपद बिजनौर से राजस्थान के बागड़ जाहरवीर गोगा जी की पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे।

अचानक हुए हादसे से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली व शाहपुर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बस में फंसे श्रद्धालुओं को बमुश्किल एक-एक करके बाहर निकाला।

बस में चीख-पुकार मची हुई थी। श्रद्धालुओं को पुलिस ने अपने वाहनों व रास्ते से जा रहे प्राइवेट वाहनों को रोककर उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया।