बिजनेस वुमन बोली- वोटिंग डे बन गया जिंदगी का सबसे बुरा दिन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बिजनेस वुमन बोली- वोटिंग डे बन गया जिंदगी का सबसे बुरा दिन

लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के पहले दिन अपोलो अस्पताल की उपाध्यक्ष शोभना कामिनेनी ने कहा कि उन्हें हैदराबाद के एक पोलिंग बूथ पर बताया गया था कि उनका हैदराबाद में वोटर लिस्ट में नाम नहीं है। अपने विदेशी टूर से केवल वोट देने के लिए भारत लौटी शोभना के म


बिजनेस वुमन बोली- वोटिंग डे बन गया जिंदगी का सबसे बुरा दिनलोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के पहले दिन अपोलो अस्पताल की उपाध्यक्ष शोभना कामिनेनी ने कहा कि उन्हें हैदराबाद के एक पोलिंग बूथ पर बताया गया था कि उनका हैदराबाद में वोटर लिस्ट में नाम नहीं है।

अपने विदेशी टूर से केवल वोट देने के लिए भारत लौटी शोभना के मुताबिक एक भारतीय नागरिक के रूप में मेरे लिए यह सबसे बुरा दिन है।

अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की बेटी शोभना ने कहा, "मैं वापस लौटी क्योंकि मैं अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहती थी। मुझे बताया गया था कि मेरा लिस्ट में से नाम हट गया है।'

शोभना कामिनेनी ने कहा कि उन्होंने तेलंगाना राज्य के चुनाव के लिए दिसंबर में इसी बूथ पर मतदान किया था। वे कहती हैं, 'क्या मुझे इस देश में नहीं गिना जाता? क्या मेरा वोट महत्वपूर्ण नहीं है? यह एक नागरिक के रूप में मेरे खिलाफ अपराध है और मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी।