जीएसटी एवं नोटबंदी से परेशान व्यापारी वर्ग : अली

 
जीएसटी एवं नोटबंदी से परेशान व्यापारी वर्ग : अलीराजनांदगांव। कांग्रेस उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सैय्यद अफजल अली ने कहा कि जीएसटी व नोटबंदी से देश का किसान, व्यापारी, युवा और महिलाएं आदि सभी परेशान हैं। भाजपा ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करके देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लगभग दो करोड़ लोगों ने अपना काम खोया है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरदायी हैं।
अली ने कहा कि नोटबंदी से देश की आर्थिक हालत खराब हो गयी। इसमें सबसे अधिक परेशानी व्यापारी वर्ग को झेलनी पड़ी। मोदी सरकार नोटबंदी को सही साबित करने के लिए हर रोज एक झूठी कहानी गढऩे में व्यस्त है, लेकिन सचाई यह है कि नोटबंदी मोदी सरकार द्वारा लागू एक भयावह और ऐतिहासिक भूल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का कोई भी मकसद पूरा नहीं हुआ।
अली ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की भाषा शैली उनके संस्कार एवं भाषणों में झलकतै है और यही कारण है कि तीनो राज्यो की जनता छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश तथा राजस्थान ने सत्ता सौंपी है। वही नरेन्द्र मोदी अपनी जहरीली सोच और झूठ बोलने के कारण पिछड़ते जा रहे है। पांच साल की भाजपा की मौजूदा सरकार की बेबाक नीति ने व्यपारियों की परेशानी बढ़ी हुई है। जीएसटी नोटबंदी लगाकर छोटे और बड़े व्यापारियों के खिलाफ साजिश रची जा रही है, उसका पर्दाफाश कांग्रेस करेगी।

From around the web