JNU स्टूडेंट के साथ कैब ड्राइवर ने किया रेप...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

JNU स्टूडेंट के साथ कैब ड्राइवर ने किया रेप...

दिल्ली के जेएनयू की एक छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि दो दिन पहले उसने जेएनयू जाने के लिए कैब बुक किया था। इस दौरान नशीला चीज खिलाकर कैब ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मु


JNU स्टूडेंट के साथ कैब ड्राइवर ने किया रेप...
दिल्ली के जेएनयू की एक छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि दो दिन पहले उसने जेएनयू जाने के लिए कैब बुक किया था। इस दौरान नशीला चीज खिलाकर कैब ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू हो गई है।

छात्रा का आरोप है कि दिल्ली में ड्राइवर ने मंदिर मार्ग इलाके में नशीला पदार्थ खिलाकर कैब में ही रेप किया है. घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। इस संबंध में पीड़िता की शिकायत के बाद रविवार रात को केस दर्ज किया गया है।पीड़िता आईआईटी के पास एक पार्क में बेसुध मिली थी।

पीड़िता के साथ शुक्रवार को कैब ड्राइवर ने रेप किया था। शनिवार सुबह जब पार्क में लोगों ने लड़की को बेसुध देखा तो उसे तत्काल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

लड़की के आई कार्ड से उसकी पहचान हो सकी। शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। एफआईआर मंदिर थाना मार्ग में इसलिए दर्ज की गई है कि वहीं से पीड़िता ने कैब बुक की थी।