नेताओं-अफसरों के पास भेजी गयीं कॉल गर्ल्स, मिले दर्जनों नंबर...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नेताओं-अफसरों के पास भेजी गयीं कॉल गर्ल्स, मिले दर्जनों नंबर...

राकेश पाण्डेय मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी महिलाएं नेताओं और अफसरों को फंसाने के लिए कॉल गर्ल्स का भी इस्तेमाल करती थीं। आरोपी युवतियों से ज़ब्त मोबाइल फोन में दर्जनों कॉल गर्ल्स के स


नेताओं-अफसरों के पास भेजी गयीं कॉल गर्ल्स, मिले दर्जनों नंबर...
राकेश पाण्डेय
मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी महिलाएं नेताओं और अफसरों को फंसाने के लिए कॉल गर्ल्स का भी इस्तेमाल करती थीं। आरोपी युवतियों से ज़ब्त मोबाइल फोन में दर्जनों कॉल गर्ल्स के साथ-साथ आईएएस-आईपीएस अफसरों और बीजेपी-कांग्रेस के कई नेताओं के नंबर और कॉल डिटेल्स मिले हैं। माना जा रहा है कि ये नंबर ही अब कई राज खोलेंगे।

सूत्रों ने बताया कि हनी ट्रैप में गिरफ्तार महिलाओं के साथ कई कॉल गर्ल्स भी इस गोरखधंधे में शामिल हैं। आरोपी युवतियां, नेताओं और अधिकारियों को रिझाने और फंसाने के लिए कॉल गर्ल्स का इस्तेमाल करती थीं। युवतियों से बरामद पांच मोबाइल फोन ने कई राज उगले हैं।

बताया जा रहा है कि ये युवतियां, राजनेताओं और अधिकारियों के पास एनजीओ के काम के बहाने जाती थीं और फिर साजिश के तहत अपना काम शुरू करती थीं। वो नेताओं और अफसरों को हुस्न के जाल में फंसाकर उन्हें कॉलगर्ल्स का ऑफर देती थीं। जो लोग राजी हो जाते थे उनके पास कॉल गर्ल्स पहुंचा दिया जाता था।