नशा एवं बाल अपराध से दूर रहने का आहवान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नशा एवं बाल अपराध से दूर रहने का आहवान

जसपुर। महुवाडाबरा नेहरू इंका में समदर्शी संस्था के चलो स्कूल की ओर कार्यक्रम के तहत बच्चों से नशा एवं बाल अपराध से दूर रहने का आहवान किया गया। शनिवार को कार्यक्रम का शुभारंभ कोतवाल उमेद सिंह दानू एवं संस्था अध्यक्ष मो. यामीन ने किया। कोतवाल ने नशा ए


नशा एवं बाल अपराध से दूर रहने का आहवान
जसपुर। महुवाडाबरा नेहरू इंका में समदर्शी संस्था के चलो स्कूल की ओर कार्यक्रम के तहत बच्चों से नशा एवं बाल अपराध से दूर रहने का आहवान किया गया। 

शनिवार को कार्यक्रम का शुभारंभ कोतवाल उमेद सिंह दानू एवं संस्था अध्यक्ष मो. यामीन ने किया। कोतवाल ने नशा एवं यातायात नियमों के विषय में विस्तृत जानकारी देकर पालन करने को कहा। सुरेन्द्र सिंह ने संस्कार एवं नैतिक शिक्षा तो मा. सुरेन्द्र ने पर्यावरण एवं स्वच्छता अभियान पर जानकारी दी। हरिओम सिंह, प्रेम सहोता ने बाल अपराध पर बच्चों को जागरूक किया।

दलवीर सिंह, जगदीश सिंह ने स्काउट एवं नैतिक शिक्षा पर छात्रों को समझाया। अध्यक्ष मो. यामीन एवं महासचिव डा. सुदेश ने बालिका शिक्षा एवं कन्या भ्रूण हत्या, पर्यावरण विषयों पर विचार रखे। इस दौरान छात्र छात्राओं से प्रश्न पूछे गये। सही उत्तर देने पर पुरूकृस्त किया गया। संचालन डा. सुदेश कुमार ने किया। यहॉ प्रभारी प्रधानाचार्य बृजमोहन लाल,विरमल सिंह, निपेंद्र सिंह, रविंद्र बिष्ट,गनपत सिंह, शेर सिंह समेत छात्र छात्राए उपस्थित रहे।