कमरे में मिला कॉलगर्ल का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

 
कमरे में मिला कॉलगर्ल का शव, गला दबाकर हत्या की आशंकालखनऊ। राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली एक कॉलगर्ल का संदिग्ध हालत में शव उसके कमरे में मृत अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया । शव बेड पर पड़ा था गले पर चोट के निशान थे । स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है । थाना प्रभारी आशियाना ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह पता चल पायेगी । फिलहाल घटन से इलाके में सनसनी फैली हुई है । पुलिस तमाम बिंदुओं को लेकर पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना आशियाना थाना क्षेत्र की है। यहां सरोजनीनगर के चंद्रावल गांव की रहने वाली रीना कनौजिया उर्फ जान्हवी (26) औरंगाबाद जागीर में पिछले दो वर्षों से विनोद के किराये के मकान में रहती थी । थाना प्रभारी के अनुसार, पूछताछ में पता चला है कि युवती कॉलगर्ल थी जो अक्सर चारबाग जाया करती थी । युवती कई जगह मकान बदलकर रह चुकी है।

पूछताछ में पता चला है कि युवती की शनि साहू नाम के युवक से शादी हो चुकी है लेकिन जब पुलिस ने शनि को हिरासत में लिया तो उसने शादी होने से इंकार किया है । स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है । हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।  

From around the web