क्या आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए हमारे वीर जवानों को समर्पित हो सकता है : PM मोदी

 
क्या आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए हमारे वीर जवानों को समर्पित हो सकता है : PM मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र के लातूर में थे। यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मोदी ने न केवल विपक्षी पार्टियों कांग्रेस और एनसीपी को निशाने पर लिया, बल्कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक और पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भी जिक्र करते नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी ने पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं से कहा, ”मैं अपने first time voter से कहना चाहता हूं कि क्या आपका पहला वोट पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या?”

पीएम ने यह भी पूछा, ‘क्या आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए हमारे वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या?’ पीएम ने कहा कि आतंकवादियों को उनके अड्डे में घुसकर मारना नए भारत की नीति है। पीएम ने कहा, ‘आतंक को हराकर ही हम दम लेंगे, यह हमारा संकल्प है।’

मोदी ने कांग्रेस को उसके चुनावी घोषणापत्र के लिए भी निशाने पर लिया। राजद्रोह के कानून को खत्म करने और आर्म्ड फोर्सेज स्पेशल पावर एक्ट (AFSPA) हटाने से जुड़े वादे को लेकर विपक्षी पार्टी को आड़े हाथों लिया। पीएम ने कहा, ‘ये कह रहे हैं कि देश से हम देशद्रोह का कानून हटाएंगे। मैं जरा कांग्रेस वालों से कहता हूं कि दर्पण में जाकर अपना मुंह देखो। आपके मुंह में मानवाधिकार की बातें शोभा नहीं देतीं।

कांग्रेस वालों ने बाला साहेब ठाकरे का मतदान करने का अधिकार छीन लिया था।’ मोदी के मुताबिक, कांग्रेस और एनसीपी आज उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर में अलग पीएम की तरफदारी कर रहे हैं।

एनसीपी चीफ को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश को कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन क्या शरद पवार से ऐसी उम्मीद की जा सकती है?

From around the web