सरकारी कागजों में 8 साल तक 'मृतक' रहा प्रत्‍याशी देगा PM मोदी को चुनौती

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सरकारी कागजों में 8 साल तक 'मृतक' रहा प्रत्‍याशी देगा PM मोदी को चुनौती

वाराणसी। 85 साल के रामअवतार यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस चुनाव में उनका सरोकार विकास, रोजगार,स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे मुद्दों से नहीं है क्योंकि उनकी समस्या और भी बुनियादी है। सरकारी कागजों मे


सरकारी कागजों में 8 साल तक 'मृतक' रहा प्रत्‍याशी देगा PM मोदी को चुनौतीवाराणसी। 85 साल के रामअवतार यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस चुनाव में उनका सरोकार विकास, रोजगार,स्‍वास्‍थ्‍य, शिक्षा जैसे मुद्दों से नहीं है क्‍योंकि उनकी समस्‍या और भी बुनियादी है।

सरकारी कागजों में वह 8 साल तक 'मृतक' रहे हैं, कागजों की गड़बड़ी तो ठीक हो गई लेकिन उन्‍हें अपना हक अभी तक नहीं मिला। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार आजमगढ़ जिले के सगरी ब्लाक के गोराईपटटी गांव के रामअवतार यादव इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ संसदीय सीट से मुलायम सिंह के खिलाफ लड़ने की तैयारी कर चुके थे।

उनकी कोशिश बेकार गई क्‍योंकि उनका पर्चा खारिज हो गया। हैरानी की बात यह है कि राजस्‍व दस्‍तावेज में मृत रामअवतार के पास बाकायदा आधार कार्ड और मतदाता पहचानपत्र है।