मॉब लिंचिंग के खिलाफ निकला कैंडल मार्च...

 
मॉब लिंचिंग के खिलाफ निकला कैंडल मार्च...
जसपुर। मोब लिंचिंग के तहत बेगुनाह लोगों की हत्या करने से नाराज युवाओं ने नगर में कैंडल मार्च निकाला।तथा तबरेज अंसारी के परिजनों को पांच लाख रूपये की सहायता देने की मांग की। युवा सोमवार को राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेंगे।

शनिवार देर शाम को इमरान चौक पर एकत्र हुए युवाओं ने हाथों में कैंडल एवं तबरेज अंसारी की फ्लैक्सी हाथों में लेकर मोहल्ला नत्थासिंह, छीपीयान, बारी चैक, गांधी आश्रम, कोतवाली होते हुए  सुभाष चैक तक मार्च निकाला। इस दौरान युवा शांति पूर्वक तरीके से चल रहे थे।

उन्होंने सुभाष चैक पर कैंडल लगाकर कहा कि कुछ कट्टरपंथी लोग लव जिहाद,गौ रक्षा आदि  के नाम पर बेगुनाहों की हत्या कर रहे है। तथा देश की एकता,अखंडता एवं शांति को भंग करने का प्रयास कर रहे है। इसके चलते ही तबरेज अंसारी की हत्या कर दी गई। इस पर केंद्र एवं राज्य सरकार मूक बनी हुई है।तबरेज की हत्या से लोगों में आक्रोश है।

उन्होंने राष्ट्रपति से देश में मोब लिंचिंग की घटनाओं को रोककर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाईकरने की मांग की है। मार्च में मो. आरफि, दिलशाद सदर, आतिफ, अनवर हुसैन, शराफत सिददीकी, समीर अहमद, नईम अहमद,इख्तियार बब्लू, असद,सोनू, बिटटू,वसीम अहमद आदि मौजूद रहे। 

From around the web