पिकअप में कैंटर ने टक्कर मारी, शादी से लौट रहे 9 की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पिकअप में कैंटर ने टक्कर मारी, शादी से लौट रहे 9 की मौत

हापुड़। पिकअप वाहन में सवार होकर शादी से गांव लौट रहे नौ लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। 20 अन्य लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में बच्चों की संख्या अधिक है। सादिकपुर गांव के पास पिकअप वाहन में तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त


पिकअप में कैंटर ने टक्कर मारी, शादी से लौट रहे 9 की मौत
हापुड़। पिकअप वाहन में सवार होकर शादी से गांव लौट रहे नौ लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। 20 अन्य लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में बच्चों की संख्या अधिक है। सादिकपुर गांव के पास पिकअप वाहन में तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप दूर जाकर पलट गया। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में कई अन्य लोग घायल हैं, उन्हें हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया।

धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की बेटी गुलफशा की रविवार को शादी थी। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार मेरठ जिले के नंगला गांव से बरात आई थी। उन्होंने बुलंदशहर रोड हापुड़ स्थित वंश गार्डन में समारोह आयोजित किया था। शादी में शामिल होने उनके गांव से परिवार के कई लोग आए थे।

खाना खाकर देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार होकर लोग गांव लौट रहे थे। बुलंदशहर रोड पर एक तेज रफ्तार कैंटर की पिकअप से भिड़ंत हो गई। पिकअप वाहन पलट गया। इस दौरान पिकअप में सवार सभी लोग घायल हो गए। नौ लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल है।

सूचना पर एएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। देवनंदिनी अस्पताल के डॉक्टर श्याम ने इस हादसे में नौ लोगों की मौत की पुष्टि की है। 20 से ज्यादा घायलों का उपचार चल रहा है। मरने वालों के परिवार के सदस्य आदिल को भी चोटिल होने के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदिल ने बताया कि उसके ताऊ की बेटी का विवाह समारोह था। इसमें वह लोग शामिल होने गए थे। हादसे के बाद कोहराम मच गया।