कार सवार 2 नशा तस्करी के आरोपी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कार सवार 2 नशा तस्करी के आरोपी गिरफ्तार

विकासनगर। नशे की अवैध तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान सहसपुर पुलिस ने रविवार देर रात को शिमला बाईपास रोड पर कार सवार दो नशा तस्करी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सत्तर ग्राम स्मैक बरामद किया है। गिरफ्तार


कार सवार 2 नशा तस्करी के आरोपी गिरफ्तार
विकासनगर। नशे की अवैध तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान सहसपुर पुलिस ने रविवार देर रात को शिमला बाईपास
रोड पर कार सवार दो नशा तस्करी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सत्तर ग्राम स्मैक बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी जीजा साले हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक्स ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।रविवार रात को शिमला बाईपास पर पुलिस के तलाशी अभियान को देखकर दोनों आरोपी भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हे घेर कर पकड़ लिया।
दोनो आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से पुलिस ने स्मैक बरामद की। जिस पर पुलिस ने दोनो आरोपियों फिरोज खान पुत्र मोहर्रम अली निवासी गोरखपुर शिमला बाईपास रोड थाना पटेलनगर देहरादून से तीस ग्राम स्मैक के साथ और ताजद्दीन पुत्र सलीम निवासी मेहूवाला थाना पटलेनगर देहरादून को चालीस ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। एसओ सहसपुर विजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ताजद्दीन ने पूछताछ में बताया कि ठेकेदारी व्यवसाय में नुकसान होने के चलते उसने स्मैक तस्करी का काम शुरू किया। जिसमें वह बरेली से स्मैक को सस्ते दामों पर लाकर अपने साले फिरोज खान के साथ मिलकर कुंजा, विकासनगर, सहसपुर, सेलाकुई आदि क्षेत्रों में फुटकर में महंगे दामों पर बेचते हैं।