मंदिर जा रही महिला से कार सवारों ने जबरन जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मंदिर जा रही महिला से कार सवारों ने जबरन जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में कोकिलावन स्थित शनिदेव के दर्शन को जा रही एक महिला श्रद्धालु को कार सवार जबरन जंगल में ले गए। जहां उससे तीन लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने दो नामजदों सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे


मंदिर जा रही महिला से कार सवारों ने जबरन जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में कोकिलावन स्थित शनिदेव के दर्शन को जा रही एक महिला श्रद्धालु को कार सवार जबरन जंगल में ले गए। जहां उससे तीन लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने दो नामजदों सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शुक्रवार की रात करीब नौ बजे कोसी-नंदगांव रोड स्थित एक गांव की महिला श्रद्धालु कोकिलावन में परिक्रमा एवं शनिदेव दर्शन के लिए जा रही थी। जब वो नंदगांव रोड पर नाले के पुल के समीप पहुंची तभी छाता निवासी लाडिलीदास, बठैनकलां निवासी श्यामसुंदर कार से आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि वो भी कोकिलावन जा रहे हैं। तुम भी कार में बैठ कर चलो। लेकिन महिला ने मना कर दिया। आरोप है कि दोनों ने महिला को जबरन कार में खींच लिया और जंगल में ले गए। जहां उनका एक बुलट सवार साथी भी पहुंचा। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकले।


पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पति को बताया। पीड़िता ने मामले में तहरीर दी। इस पर पुलिस ने दो नामजदों समेत एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया। इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।