छात्रा के अपहरण के आरोप में 4 युवकों पर मुकदमा दर्ज

 
छात्रा के अपहरण के आरोप में 4 युवकों पर मुकदमा दर्ज
रुडकी। पुलिस ने छात्रा के अपहरण के आरोप में चार युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि आरोपियों ने परिवार की गैरमौजूदगी में छात्रा का अपहरण किया है। आरोपी घर से भी करीब दो लाख रुपये का माल लेकर गए हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने शुक्रवार शाम तहरीर देकर बताया था कि परिवार के लोग घर से बाहर गए हुए थे। कक्षा नौ में पढऩे वाली छात्रा घर पर अकेली थी। छात्रा को घर में अकेला पाकर वर्कशॉप पर काम करने वाला युवक अपने तीन साथियों संग घर पहुंचा। परिवार की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर छात्रा का अपहरण कर लिया।

आरोपी घर से भी पचास हजार रुपये समेत करीब दो लाख का माल लेकर गए हैं। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा के अपहरण के आरोप में आदर्श नगर निवासी शोएब, अब्दुल और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। छात्रा की तलाश की जा रही है।हरिद्वार और देहरादून में दबिशशिकायत के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल कर छात्रा की बरामदगी और आरोपियों की तलाश में हरिद्वार और देहरादून में दबिश दी।

पुलिस ने हरिद्वार और देहरादून के बस स्टेशन, बस अड्डे से लेकर होटल तक खंगाले। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।पुलिस और खुफिया विभाग अलर्टमामला दो गुटों से जुड़ा होने पर पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है।

शुक्रवार देर शाम छात्रा पक्ष के लोगों ने इंस्पेक्टर से भी मुलाकात की। आरोप है कि वर्कशॉप पर काम करने वाले युवक ने अपने साथियों संग छात्रा का अपहरण किया है। दोनों पक्ष रुड़की क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। मामला दो गुटों से जुड़ा होने के कारण तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस और खुफिया विभाग दोनों पक्षों की गतिविधियों के अलावा माहौल पर नजर बनाए हुए हैं। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

From around the web