राधे मां और उनके समर्थकों पर केस दर्ज...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राधे मां और उनके समर्थकों पर केस दर्ज...

पानीपत के सनौली रोड पर बलजीत नगर के पास धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची राधे मां से सवाल पूछने पर एक न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट की गई। पत्रकार का आरोप है राधे मां व उसके समर्थकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। बलजीत नगर नाका चौकी पुलिस


राधे मां और उनके समर्थकों पर केस दर्ज...
पानीपत के सनौली रोड पर बलजीत नगर के पास धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची राधे मां से सवाल पूछने पर एक न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट की गई।

पत्रकार का आरोप है राधे मां व उसके समर्थकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। बलजीत नगर नाका चौकी पुलिस ने राधे मां व उसके समर्थकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार पत्रकार जितेंद्र शर्मा निवासी बिशन स्वरूप कॉलोनी ने बताया कि वो एक न्यूज चैनल में बतौर पत्रकार कार्यरत हैं। उनको राधे मां के कार्यक्रम में कवरेज के लिए बुलाया गया था। उन्होंने कार्यक्रम के बाद राधे मां से सवाल पूछे तो वो भड़क गई।

उसके समर्थकों ने उसका कैमरा तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट की गई। उसको जबरदस्ती गाड़ी में डालकर उसका अपहरण तक करने का प्रयास किया। वहां खड़े पुलिस के कर्मचारियों ने उसको बचाया।

जितेंद्र का आरोप है कि राधे मां व उसके समर्थकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले में राधे मां व उसके समर्थकों पर केस दर्ज कर लिया है। एसपी सुमित कुमार ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।