महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाजमऊ में एक शोहदा मुंबई निवासी महिला के व्हाट्सएप और फेसबुक पर अश्लील मैसेज व फोटो भेज कर परेशान करने का मामला सामने आया है । महिला के विरोध करने पर शोहदे ने उसके परिवार की एक बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने की


महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कानपुर।  चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाजमऊ में एक शोहदा मुंबई निवासी महिला के व्हाट्सएप और फेसबुक पर अश्लील मैसेज व फोटो भेज कर परेशान करने का मामला सामने आया है । महिला के विरोध करने पर शोहदे ने उसके परिवार की एक बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने की धमकी भी दी।
आईजी आलोक सिंह के आदेश पर चकेरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। इंस्पेक्टर रणजीत राय के मुताबिक जाजमऊ निवासी युवती की शादी मार्च 2016 में हुई थी। तब से वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रही है। पिता ने बताया कि केडीए कॉलोनी निवासी राशिद उर्फ ??सोनू शादी के पहले भी छेड़छाड़ कर बेटी को परेशान करता था। बेटी की शादी के बाद से वह फोन और फेसबुक पर मैसेज करने लगा। पिछले साल जुलाई में आईजी से शिकायत करने पर राशिद ने घर पर आकर महिलाओं से अभद्रता और मारपीट की थी। बेटी को परेशान न करने के एवज में डेढ़ लाख रुपये भी मांगे। इसकी तहरीर थाने में देने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर आईजी से गुहार लगाई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी पर छेड़छाड़,धमकी देने,अपहरण की कोशिश,रंगदारी और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।