पति, सास, ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडन व मारपीट का मुकदमा दर्ज...

 
पति, सास, ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडन व मारपीट का मुकदमा दर्ज...
विकासनगर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मेहूंवाला खालसा निवासी एक युवक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन मोनिका की शादी मेहूंवाला खालसा निवासी अमित शर्मा पुत्र संतराम शर्मा के साथ हुई है। शादी के बाद से ही पति सहित पूरे परिवार के लोग दहेज के लिए उसकी बहन के साथ मारपीट कर उसका उत्पीडऩ कर रहे हैं।

आरोपी पति अमित शर्मा, ससुर संतराम, सास दीपोदेवी, ननद मनीषा, देवर अंकित और चचेरा ससुर भगतराम उसकी बहन के साथ लगातार मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हैं। हाल में आरोपियों ने उसकी बहन के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और उसे जंगल में छोड़ दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद उसकी बहन जंगल में मिली। जहां उसके गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था और बेहोशी की हालत में थी। उसको लाइन जीवनगढ़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां से सीएचसी विकासनगर रेफर किया गया। हालत गंभीर होने के कारण दून अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ, मारपीट व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

From around the web