BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज

वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पर्चा भर मीडिया में हीरो बने बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद समाजवादी प


BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज
वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पर्चा भर मीडिया में हीरो बने बीएसएफ के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर आदर्श आचार संहिता के उल्‍लंघन का आरोप है।

निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी में आए तेज बहादुर का नामांकन पत्र बुधवार को निर्वाचन अधिकारी द्वारा खारिज कर दिए जाने के बाद समर्थकों ने कलेक्‍ट्रेट में जमकर हंगामा किया था। इसको लेकर अधिवक्‍ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने तेज बहादुर के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी।

तहरीर में कहा गया है कि तेज बहादुर ने भीड़ इकट्ठा कर लोकसभा चुनाव आचार संहिता और धारा 144 का उल्‍लंघन किया है। उनके कारण कलेक्‍ट्रेट परिसर में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था।

कैंट थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि अधिवक्‍ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। यदि तेज बहादुर दोषी पाए जाएंगे तो विधि सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी।