विवाहिता की मौत के बाद पति समेत 4 पर केस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

विवाहिता की मौत के बाद पति समेत 4 पर केस

जसपुर। दहेज के लिए प्रताणित की गई विवाहिता की मौत के बाद मृतका मॉ ने एसएसपी से मिलने के बाद अपने दामाद समेत चार दहेजलोभियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। मोहल्ला पट्टी चैहान निवासी मरहूम इरफान की पत्नी सईदा ने एसएसपी से मिलकर कोतवाली पुलिस को तह


विवाहिता की मौत के बाद पति समेत 4 पर केस
जसपुर। दहेज के लिए प्रताणित की गई विवाहिता की मौत के बाद मृतका मॉ ने एसएसपी से मिलने के बाद अपने दामाद समेत चार दहेजलोभियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। 


मोहल्ला पट्टी चैहान निवासी मरहूम इरफान की पत्नी सईदा ने एसएसपी से मिलकर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर में सईदा ने उसकी पुत्री मोबिना को उसके पति नफीस अहमद, सास, ससुर अनीस अहमद, देवर शुएब निवासी मो. सुगराबस्ती निकट ढेला नदी काशीपुर को शादी में दान दहेज देने के बाद भी उसे दहेज में बाइक एवं पचास हजार रूपये लाने के लिए प्रताणित किया जाता।

दहेज की मांग पूरी न होने पर आरोपी उससे मारपीट करते। इस सदमे वह बीमार रहने लगी। तथा पिछले माह उसकी मौत हो गई। मोबिना ने अपने परिजनों को लिखे पत्रों में ससुरालियों द्वारा दहेज के लिए प्रताणित करने की बात लिखी गई है। मॉ सईदा की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति समेत चारों ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताणना, मारपीट एवं जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।