सिलेंडर चोरी करते पकड़ा, लोगों ने गिरा गिराकर पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिलेंडर चोरी करते पकड़ा, लोगों ने गिरा गिराकर पीटा...

मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। नगर में एक युवक को लोगों ने सिलेेंडर चोरी करते पकड़कर पिटाई की। उसको जमकर लात घूंसोें पीटा। इस बीच एक दफा तो वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। बाद में होेश होनेे पर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भी हालत देखकर छोड़ दिया। जसपुर बस


सिलेंडर चोरी करते पकड़ा, लोगों ने गिरा गिराकर पीटा...
मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। नगर में एक युवक को लोगों ने सिलेेंडर चोरी करते पकड़कर पिटाई की। उसको जमकर लात घूंसोें पीटा। इस बीच एक दफा तो वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। बाद में होेश होनेे पर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भी हालत देखकर छोड़ दिया।

जसपुर बस स्टैंड पर सोमवार को एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया। उसपर सिलेंडर चोरी करने का आरोप है। तीन दिन पूर्व भी सिलेंडर चोरी करते पकड़े जाने की बात कही गई। इस बीच लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की। इस बीच एक दफा युवक बेहोेश होकेर सड़क पर गिर गया।

दोबारा होश में आने पर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पिटाई करने वालों में कोई  भी कोतवाली पहुंचकर चोरी की तहरीर देने के लिए तैयार नहीं हुआ।

आखिर में पुलिस ने युवक की हालत खराब देकर तहरीर के बिना कार्रवाई नहीं करने का तर्क देकर युवक कोे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। आरोपी युवक उत्तराखंड के जसपुर का बताया गया है।