कुलदीप सेंगर के बेटे को CBI ने किया गिरफ्तार!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कुलदीप सेंगर के बेटे को CBI ने किया गिरफ्तार!

लखनऊ। बहुचर्चित उन्नाव रेप प्रकरण में आरोपित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की शह आरोपी शशी सिंह के बेटे नवीन सिंह को सीबीआई टीम ने रविवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। 18 सदस्यीय सीबीआई टीम रविवार को पीड़िता के गांव पहुंची। यहां पर विधायक के घर की सघन


कुलदीप सेंगर के बेटे को CBI ने किया गिरफ्तार!
लखनऊ। बहुचर्चित उन्नाव रेप प्रकरण में आरोपित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की शह आरोपी शशी सिंह के बेटे नवीन सिंह को सीबीआई टीम ने रविवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। 18 सदस्यीय सीबीआई टीम रविवार को पीड़िता के गांव पहुंची। यहां पर विधायक के घर की सघन तलाशी ली और सीसीटीवी कैमरा भी खंगाला।

सीबीआई टीम ने अलग-अलग खेमो में बट कर गांव के कई लोगों से पूछताछ की। सीबीआई ने उस कमरे को भी देखा जहां पर पीड़िता ने विधायक पर रेप करने का आरोप लगाया था। घर पर नौकरों से पूछताछ की। सीबीआई के छापेमारी के दौरान कई कमरों में ताला बंद था।

कुछ कमरों का ताला खुलवा कर तो कुछ का ताला तोड़ वाकर सीबीआई की फोरेंसिक टीम ने नमूने एकत्रित किए। विधायक कि शह आरोपित शशी सिंह के घर पहुंची सीबीआई टीम ने उसके बेटे नवीन सिंह पर धमकी देने का आरोप लगाया था। टीम ने नवीन को हिरासत में ले लिया।