6 और 7 जून को बारिश होने के आसार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

6 और 7 जून को बारिश होने के आसार

देहरादून। देहरादून में छह और सात जून को बारिश होने के आसार हैं। उधर, दून में मंगलवार को तापमान दो डिग्री सेल्सियस कम रहा। अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मसूरी, धनोल्टी, चकराता, नई टिहरी समेत पहाड़ के पर्यटक स्थल


6 और 7 जून को बारिश होने के आसार
देहरादून।  देहरादून में छह और सात जून को बारिश होने के आसार हैं। उधर, दून में मंगलवार को तापमान दो डिग्री सेल्सियस कम रहा। अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
मसूरी, धनोल्टी, चकराता, नई टिहरी समेत पहाड़ के पर्यटक स्थलों पर अगले 36 घंटे तक बारिश हो सकती हैं। मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिकों ने इन क्षेत्रों में कहीं-कहीं ओलावृष्टि के साथ ही बिजली गिरने की भी चेतावनी जारी की है। इस संबंध में सभी जिलों के आपदा केंद्रों को सूचित कर दिया गया है। वहीं, दून में अगले दो दिन में कुछ देर बादल छा सकते हैं, लेकिन छह और सात मई को बारिश होने की संभावना है। इससे गर्मी से राहत मिल सकती है। वहीं मौसम विज्ञान केंद्र ने चारधाम के लिए भी अलर्ट जारी किया है। इसमें आशंका जताई है कि अगले 36 घंटों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हो सकती है।