बदमाशों के चंगुल से छूटी युवती से अनहोनी की संभावना

 
बदमाशों के चंगुल से छूटी युवती से अनहोनी की संभावना
जसपुर। युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अपहरण कर लिया गया। विधवा ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई। दो दिन पहले युवती बदमाशों को चकमा देकर भाग आई। जसपुर पुलिस की मदद से युवती परिजनों को मिल गई। युवती की हालत खराब है। उसे ग्लूकोज चढ़या जा रहा है। पुलिस ने युवती के ब्यान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीती १८ मार्च को ब्लाक क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने परिवार के साथ अमृतसर गुरूद्वारे गई थी। बताते है कि इस दौरान युवती अपने परिजनों से बिछड़ गई। युवती ने परिजनों से मोबाइल पर बात की तो परिजनों ने उससे वहीं रूकने को कहा। तभी एक व्यक्ति उसे नशीला पानी पिलाकर ले गया। परिजनों को बताये स्थान पर युवती न मिलने पर उन्होंने गलिहारा चैकी में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

तीस अप्रेल को युवती के मॉ के मोबाइल पर युवती की कॉल आई। तथा उसने आपबीती सुनाकर उसे लुधियाना से ले जाने को कहा। युवती की मॉ के बताने पर कोतवाल अबुल कलाम ने लुधियाना थाना प्रभारी से युवती को सुरक्षा देने को कहा। युवती के परिजन उसे घर ले आये। युवती की हालत खराब होने पर उसका निजी चिकित्सक की देखरेख में उपचार किया जा रहा है।

कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि युवती को नशीला पानी पिलाया जाता था। युवती ने उसके हाथ एवं मुंह दबाने की बात कही है। इससे उसके साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता है। बताया कि युवती का मेडीकल परीक्षण कराया जायेगा।

From around the web