चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से बच्ची की मौत

 
चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से बच्ची की मौत
नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली में एक मासूम बच्ची की चाइनीज़ मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई. कहा जा रहा है कि बच्ची की गर्दन तब चाइनीज़ मांझे से कटी जब वह अपने पिता के साथ पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी. मृत बच्ची का नाम इशिका शर्मा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
जानकारी के मुताबिक, मामला खजूरी खास थाना इलाके का है. इशिका अपने परिवार के साथ सोनिया विहार पांचवा पुश्ता रहती थी. परिवार में पिता गिरीश शर्मा व मां पुष्पा देवी व अन्य सदस्य हैं. गिरीश शर्मा एक निकंपनी में काम करते हैं. शनिवार को उनकी जन्माष्टमी की छुट्टी थी. ऐसे में इशिका ने अपने पिता से इच्छा जताई कि उसे हनुमान मंदिर जाकर पूजा करेगी. गिरीश शाम साढ़े छह बजे इशिका को बाइक पर आगे बैठाकर घर से यमुना बाजार हनुमान मंदिर जा रहे थे. जैसे ही वह सोनिया विहार पुश्ता रोड से वजीराबाद रोड पहुंचे, तभी अचानक बाइक के आगे चाइनीज़ मांझा आ गया.
इससे इशिका की गर्दन कट गई. जब इशिका की गर्दन से खून बहने लगा तब गिरीश को गर्दन कटने का पता चला. उन्होंने तुरंत बाइक रोकी, लेकिन तब तक बच्ची की आधी गर्दन कट चुकी थी. उन्होंने आनन फानन में बच्ची को शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यहां परिजन और डॉक्टरों के बीच काफी नोकझोक भी हुई.

From around the web