पार्क में खेल रहे बच्चों ने 5 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पार्क में खेल रहे बच्चों ने 5 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

नई दिल्ली। दिल्ली में दो नाबालिग लड़कों द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों की उम्र 10 और 11 साल है। दोनों आरोपी दिल्ली सीमा के पास कापसहेड़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं। गुरु


पार्क में खेल रहे बच्चों ने 5 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप
नई दिल्ली। दिल्ली में दो नाबालिग लड़कों द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों की उम्र 10 और 11 साल है। दोनों आरोपी  दिल्ली सीमा के पास कापसहेड़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं।

गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे सोमवार की रात को पार्क में खेल रहे थे। फिर दोनों लड़कों ने बच्ची को पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की मां पार्क में पहुंची तो उसे देख दोनों आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।

ख़बरों के अनुसार, परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल के बाद उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई। उसे एक दिन तक अस्पताल में रखा गया। पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को मंगलवार के दिन गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।